मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर कृत्रिम घास का कच्चा माल क्या है?

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
कृत्रिम घास का कच्चा माल क्या है?
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम घास का कच्चा माल क्या है?

आज हम कृत्रिम घास के कच्चे माल के बारे में बात करने जा रहे हैं।

 

कृत्रिम घास में तीन घटक होते हैं जो फाइबर, बैकिंग और कोटिंग हैं।

कृत्रिम फाइबर के लिए कच्चे माल पॉलीथीन (पीई), पॉलीप्रोपाइलीन (पीपी), और पॉलियामाइड (नायलॉन) हैं।एंटी-एजिंग, एंटी-यूवी, विभिन्न रंगों और अन्य एडिटिव्स को जोड़ना आवश्यक है।

स्पोर्ट्स टर्फ का फाइबर पॉलीथीन (पीई) से बना होगा, जबकि भूनिर्माण घास का छप्पर पॉलीप्रोपाइलीन (पीपी) से बना होगा।लेकिन, नई पीढ़ी के उत्पाद केवल एक सामग्री का उपयोग नहीं करते हैं।पॉलीथीन और पॉलीप्रोपाइलीन के कारण प्रत्येक के अलग-अलग गुण होते हैं।इसलिए हमें इन सामग्रियों को वैज्ञानिक अनुपात में मिलाना चाहिए।आदर्श प्रदर्शन के साथ एक फाइबर का उत्पादन करने के लिए।

 

बेहतर उम्र बढ़ने के प्रतिरोध को प्राप्त करने के लिए फुटबॉल घास बड़ी मात्रा में पॉलीथीन का उपयोग करती है।और लोच बढ़ाने के लिए लैंडस्केप घास का छप्पर पॉलीप्रोपाइलीन का उपयोग करता है।हजारों प्रयोगों और समायोजन के बाद, हमारे फाइबर का प्रदर्शन एकदम सही है।

 

समर्थन

बैकिंग आमतौर पर पॉलीप्रोपाइलीन से बना होता है और कृत्रिम घास लगाने के बाद उस पर सूरज की रोशनी नहीं पड़ेगी।यही कारण है कि जब फाइबर उपयोग करने के लिए बहुत पुराना हो जाता है तो बैकिंग अभी भी बरकरार रहेगी।

 

परत

दो प्रकार के कोटिंग, स्टाइरीन-ब्यूटाडाइन रबर और पॉलीयुरेथेन हैं।स्टाइरीन-ब्यूटाडाइन रबर सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली कोटिंग विधि है।फिर भी पॉलीयुरेथेन कोटिंग अपनी महान वापसी शक्ति के लिए जानी जाती है और यह बहुत अनुकूल है।कौन सा चुनना है?हमारे बिक्री प्रतिनिधि से पूछें।

 

चेतावनी

 

जब आप कृत्रिम टर्फ खरीदने की योजना बनाते हैं तो कृपया कम कीमत वाले उत्पादों के बारे में सावधान रहें।वजह साफ है।फैक्ट्री कम कीमत वाले उत्पाद तभी बेचती है जब निर्माण लागत भी कम होती है।जबकि कम लागत अक्सर समस्याग्रस्त सामग्री, जैसे पुनर्नवीनीकरण पीई और पीपी का उपयोग करने के लिए होती है।हम पूरी तरह से नहीं जान सकते कि इन कच्चे माल में क्या है जो नहीं होना चाहिए।लेकिन वे निश्चित रूप से पर्यावरण और टर्फ की उम्र पर नकारात्मक प्रभाव डालेंगे।

 

सनी घास 1992 में स्थापित किया गया था, कृत्रिम घास के अनुसंधान और विकास, निर्माण और बिक्री में विशेषज्ञता।एसजी टर्फ में हम साथ काम करते हैंकृत्रिम घास उत्पादोंहर दिन।हम हर विवरण पर ध्यान देने और उच्च गुणवत्ता वाली कृत्रिम घास प्रदान करने पर जोर देते हैं।हमसे संपर्क करें ताकि हम विकल्पों पर जा सकें और आपको एक मुफ़्त बोली दे सकें।

पब समय : 2019-08-21 13:39:06 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)