मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर अधिक पेशेवर फ़ुटबॉल क्लब कृत्रिम टर्फ़ फ़ील्ड का उपयोग करते हैं

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
अधिक पेशेवर फ़ुटबॉल क्लब कृत्रिम टर्फ़ फ़ील्ड का उपयोग करते हैं
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर अधिक पेशेवर फ़ुटबॉल क्लब कृत्रिम टर्फ़ फ़ील्ड का उपयोग करते हैं

जैसा कि चीनी सुपर लीग चीन में अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रही है,और अधिक ध्यानधीरे-धीरे हैगयासुपर लीग खेल के लिए भुगतान किया, और यह है के लिए एक जुनून बनायाफ़ुटबॉल.स्थल अक्सर कम आपूर्ति में है और की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकताफ़ुटबॉल प्रेमियों.हालाँकि चीनी सुपर लीग ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है, यह अक्सर चीन में शीर्ष लीग स्थल के रूप में प्रशंसकों द्वारा उपहास का पात्र बन जाता है। आरओटेन सब्जी भूमि, छोटे पत्थर के मैदान, आदि। उच्च स्तरीय उत्तरी क्षेत्रएस हैंचीनी सुपर लीग के खिलाड़ियों और कोचों से भी असंतुष्ट, जो न केवल खेल के प्रभाव को प्रभावित करता है, बल्किक्षतिकी छविखिलाड़ियों.कई प्रशंसकों ने प्राकृतिक घास को बदलने के लिए कृत्रिम घास का आह्वान किया है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर अधिक पेशेवर फ़ुटबॉल क्लब कृत्रिम टर्फ़ फ़ील्ड का उपयोग करते हैं  0

वास्तव में, शीर्षलीगखेल के मैदान के रूप में शायद ही कभी कृत्रिम टर्फ का उपयोग करें, लेकिन कृत्रिम टर्फ क्योंअभी भी प्रयोग किया जाता हैकई स्थानों में?एनकेवल उत्तरी क्षेत्र के क्लब ही कृत्रिम टर्फ का उपयोग नहीं करते हैं, रूसी लीग के 80% से अधिक स्थान कृत्रिम टर्फ का उपयोग करते हैं.प्रथमली,जलवायु।यह एक अनियंत्रित कारक है।रूस में तापमान आम तौर पर कम है, और यह प्राकृतिक टर्फ के विकास के लिए उपयुक्त नहीं है।रूसी सुपर लीग का प्रतियोगिता समय मार्च से नवंबर तक है।अधिकांश समय, तापमान दस डिग्री से नीचे होता है. यहअत्यंत प्रतिकूल है प्राकृतिक के लिएजीरास विकास।इसलिए, रूसी सुपर लीग स्थल कृत्रिम टर्फ का उपयोग करता है, जिसमें 2018 विश्व कप फाइनल में लुज़्निकी स्टेडियम भी शामिल है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर अधिक पेशेवर फ़ुटबॉल क्लब कृत्रिम टर्फ़ फ़ील्ड का उपयोग करते हैं  1

दूसरे,लागत.की कीमतेंकृत्रिम घासहैंविभिन्न मापदंडों के अनुसार अलग. यहमूल रूप से 20 ~ 200 हैआरएमबी/ वर्ग मीटर, सामान्य मानक 11 लोगों का क्षेत्र लगभग 8000 वर्ग मीटर है. 100 के अनुसारआरएमबी/ वर्ग मीटर,कुल लागतलगभग 800,000 हैआरएमबी। टीवह कृत्रिम टर्फ की तुलना में प्राकृतिक टर्फ का उपयोग कम खर्चीला है, लेकिन रखरखाव लागत हैशांतअलग।पांच प्रमुख लीग स्थलों के लिए टर्फ रखरखाव की लागत प्रति वर्ष 3 से 5 मिलियन यूरो तक पहुंच गई है, जिसमें श्रम लागत, टर्फ की मरम्मत और पुनः रोपण शामिल है।कृत्रिम टर्फ हैलगभगकोई रखरखाव लागत नहीं, और जीवन चक्र 5 वर्ष से अधिक तक पहुंच सकता है।छोटे क्लबों के लिए यह बहुत बड़ा खर्च है, 300x5 = 15 मिलियन यूरो(के बराबर110 मिलियनआरएमबी).यही कारण है कि प्राकृतिक घास का रखरखाव एक अथाह गड्ढा है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर अधिक पेशेवर फ़ुटबॉल क्लब कृत्रिम टर्फ़ फ़ील्ड का उपयोग करते हैं  2

सनी घास कं, लिमिटेड1992 में स्थापित किया गया था, कृत्रिम टर्फ के अनुसंधान और विकास, निर्माण और बिक्री में विशेषज्ञता। परसनी घास, हम साथ काम करते हैं कृत्रिम मैदान उत्पादोंपूर्व संध्यारे दिन।हमसे संपर्क करें ताकि हम आपके साथ विकल्पों पर जा सकें।साथ में, हम आपके लिए सबसे अच्छा समाधान लेकर आएंगे।तुम्हारीखेतटिकाऊ होगा और आने वाले वर्षों के लिए अद्भुत दिखेगा।

पब समय : 2022-01-10 15:55:41 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)