मेसेज भेजें
होम समाचार

कंपनी की खबर कृत्रिम लॉन के उपयोग पर ध्यान दें

प्रमाणन
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
चीन Sunny Grass Co.,Ltd प्रमाणपत्र
ग्राहक समीक्षा
वे वास्तव में ईमेल के माध्यम से उत्तरदायी हैं और मेरे सभी सवालों के जवाब दिए हैं। और कृत्रिम घास काफी अच्छी और असली दिखती है। मैं अपने खरीदारों से तुरंत संपर्क करूंगा!

—— यूएस से ग्राहक

सनी ग्रास से ऑर्डर करने का यह मेरा चौथा मौका है। मेरे ग्राहक सभी संतुष्ट हैं। और मैं इस संपूर्ण आपूर्तिकर्ता को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कहना होगा कि उनका प्रतिक्रिया समय अद्भुत था और डिलीवरी सही समय पर थी!

—— काना से ग्राहक

सनी ग्रास से हेनरी को धन्यवाद, मेरे ग्राहकों के लिए सही रंग घास का मैदान एक बड़ी कीमत पर मिला। उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और हर चिंता का समाधान किया। अगले बड़े ऑर्डर के लिए मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगा!

—— यूएई से ग्राहक

2016 से हमने सनी ग्रास के साथ काम किया है और वे हमारे सबसे अच्छे साथी हैं। वे घास और सेवा के साथ पेशेवर हैं, जो हमारे व्यवसाय के लिए बहुत मदद करता है। आप में से कोई भी फैक्ट्री प्रत्यक्ष कीमतों के साथ घास खरीदना नहीं चाहता है, वे सबसे अच्छे हैं जो हम आपको सुझा सकते हैं।

—— मेक्सिको से ग्राहक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
कृत्रिम लॉन के उपयोग पर ध्यान दें
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कृत्रिम लॉन के उपयोग पर ध्यान दें

1. संशोधन: फ़र्श करने के छह से आठ सप्ताह के भीतर, मानव निर्मित लॉन को हर हफ्ते साफ करने की आवश्यकता होती है, और यह सुनिश्चित करने के लिए बजरी को समान रूप से झाड़ा जाना चाहिए कि पुआल के तने सीधे हों और बजरी भी हो।उद्देश्य 18 से 20 मिमी के स्तर पर बजरी की ऊंचाई बनाए रखना है।बर्फ के दिन तुरंत रौंदना मना है।उपयोग करने से पहले बर्फ को सतह से झाडू देना आवश्यक है।कृत्रिम टर्फ को उसके मूल रंग को बनाए रखने के लिए 3 से 6 महीने के बीच साफ पानी से धोना चाहिए, क्वार्ट्ज रेत को ठीक से व्यवस्थित करना चाहिए और टर्फ को लगातार सुरक्षित रखना चाहिए।

 

2. लॉन में बाहरी वस्तुएँ: पत्तियाँ, चीड़ की सुइयाँ, मेवे, च्युइंग गम आदि विशेष रूप से व्यायाम से पहले उलझन, धब्बे और धब्बे पैदा कर सकते हैं।ऐसे विदेशी निकायों के कारण होने वाले कृत्रिम लॉन को होने वाले नुकसान से बचा जाना चाहिए।

 

3. घुसपैठ: बाहरी सीवेज को लॉन में घुसपैठ करने और विदेशी निकायों को भागने से रोकने के लिए जरूरी है।निर्माण के दौरान, सीवेज घुसपैठ को रोकने के लिए लॉन किनारे पर एक रिम पत्थर (सड़क के किनारे का पत्थर) बनाया गया है।

 

4. कृत्रिम लॉन स्टेडियम के उपयोग पर नोट्स: कृत्रिम लॉन स्टेडियम का उपयोग केवल शारीरिक शिक्षा और एथलीट प्रशिक्षण प्रतियोगिताओं के लिए किया जाता है।इसका उपयोग अन्य उद्देश्यों के लिए नहीं किया जाना चाहिए।स्टेडियम में प्रवेश करते समय पेशेवर खेल के जूते पहनने चाहिए।कार्यक्रम स्थल पर सिगरेट बट्स, आग के बीज, भिगोने वाली चीनी, कार्बनिक सॉल्वैंट्स और रसायनों को लाना मना है।लॉन पर दौड़ने के लिए 7 मिमी लंबे कील वाले जूते पहनना, लॉन पर किसी भी मोटर वाहन को चलाना, लॉन पर भारी वस्तुओं को लंबे समय तक दबाना, कृत्रिम लॉन के किनारे को जानबूझकर उठाना और बाहर ले जाना मना है। शॉट पुट, भाला, डिस्कस या लॉन पर अन्य हाई-ड्रॉप खेल।

पब समय : 2018-07-12 13:07:36 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
Sunny Grass Co.,Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Henry

दूरभाष: 008613771370765

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)